क्रिकेट इतिहास में ऐसी घटना पहले कभी नहीं देखी होगी आपने (Watch video)

Tuesday, Jul 11, 2017 - 02:54 PM (IST)

नई दिल्ली: क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है इस बात को हम सभी जानते है। चाहे बात जीत की हो या फिर अचानक से घटने वाले कुछ हादसों की। आज हम आपको ऐसी गेंद के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे फेंका तो सिर्फ एक बार गया मगर इससे तीन-तीन खिलाड़ी चोटिल हो गए। ये ऐसी घटना है जो क्रिकेट के 140 सालों के इतिहास में शायद ही कभी किसी ने देखी हो। 

जानकारी मुताबिक फिट्ज्रॉय डॉनकास्टर और फूटस्क्रे एजवाटर क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला गया था। इसी दौरान गेंदबाज जब गेंद फेकता है तो स्ट्राइक में खड़ा बल्लेबाज गेंद पर करारा शॉट मारता है, गेंद सीधे नान स्ट्राइक में खड़े बल्लेबाज के पैरो में लगती है और वह गिर पड़ता है, वही स्ट्राइक में खड़ा बल्लेबाज भी कंधे के दर्द से पीड़ित हो उठता है, क्योंकि तेज शॉट खेलने की वजह से उसके कंधे में चोट आ जाती है।

अभी दोनों खिलाड़ी दर्द में ही थे कि इसी बीच गेंदबाज की तरफ साथी फील्डर ने बॉल फेंकी जो सीधी उसकी आंख पर लग गई। बॉलर का ध्यान कही और होने के कारण फील्डर का थ्रो सीधा बॉलर की आंखों पर लगता है, जिसके बाद बॉलर भी दर्द पीड़ित होकर जमीन में लेट जाता है, और एक गेंद से तीन खिलाड़ी चोटिल हो जाते है। हांलाकि इस घटना का वीडियो दो साल पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल हो गया है। 

Advertising