COA प्रमुख राय ने चैंपियंस ट्रॅाफी पर कहा, सभी संभावित विकल्पों के लिए तैयार

Friday, Apr 28, 2017 - 08:36 PM (IST)

मुंबई: प्रशासकों की समिति (सीआेए) के प्रमुख विनोद राय ने आज कहा कि चैंपियंस ट्राफी में भारत के प्रतिनिधित्व के बारे में सात मई को बीसीसीआई की आम सभा की बैठक के बाद ही पता चलेगा और वह सभी संभावित परिदृश्यों के लिए तैयार हैं। चैम्पियंस ट्राफी के लिए टीम अब तक नहीं चुनी गई है और बीसीसीआई पहले ही आईसीसी की 25 अप्रैल की समयसीमा की अनदेखी कर चुका है लेकिन राय इसे अधिक तूल नहीं देना चाहते।  

राय ने एक किताब के विमोचन के इतर संवाददाताओं से कहा, ‘‘समय सीमा जैसी कोई चीज नहीं है। चैंपियंस ट्राफी एक जून से शुरू होगी। समय सीमा इसलिए तय की जाती है जिससे कि किसी तरह की प्रणाली लागू हो।’’  संभावित विकल्पों के बारे में पूछने पर राय ने कहा, ‘‘मैं आपको अभी कैसे बता सकता हूं। हम सभी संभावित परिदृश्यों के साथ तैयार हैं। इसलिए प्रक्रिया शुरू होने दीजिए जिसके होने की उम्मीद है और फिर हम देखते हैं कि क्या करना है। 

उन्होंने कहा कि मैं पहले ही कुछ नहीं बता सकता। मुझे भरोसा है कि यह अच्छा फैसला होगा। आप जो भी फैसला चाहते हैं वह होगा लेकिन अगर एेसा नहीं होता है तो फिर देखते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह खेल का हिस्सा है। इसे धीरे धीरे आगे बढऩे दीजिए, देखते हैं कैसे प्रगति होती है, क्या होता है।’’ राय ने इस सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया कि अगर एसजीएम में चैंपियंस ट्राफी से हटने का फैसला किया जाता है तो क्या सीआेए इस फैसले को खारिज कर देगा। 

Advertising