दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले दो टेस्टों से भी बाहर हो सकते हैं वोक्स

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2017 - 03:43 PM (IST)

लंदन: चोट के कारण चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हुए इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर क्रिस वोक्स अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों से भी बाहर रह सकते हैं।  

वोक्स बंगलादेश के खिलाफ पहले मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और सिर्फ दो ओवर की गेंदबाजी करने के बाद मैदान से बाहर चले गए थे। वह फिर मैदान पर वापसी नहीं कर पाए थे। बाद में हुए स्कैन में पता चला था कि वोक्स की चोट गंभीर है और इसी के साथ ही उनका चैंपियंस ट्रॉफी का सफर खत्म हो गया था। वोक्स की जगह स्टीवन फिन को अपनी टीम में शामिल किया गया था।  टीम प्रबंधन ने बयान में कहा कि वोक्स को पूरी तरह से फिट होने में 4 से 6 सप्ताह का समय लगेगा और इस बात की उम्मीद कम ही है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए वापसी कर पाएंगे। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 6 जुलाई से तथा दूसरा 13 जुलाई से शुरू होगा।  
PunjabKesari
बयान में कहा गया कि वोक्स की मांशपेशियों में दर्द है। उन्हें प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटने में वक्त लगेगा। यह ग्रेड दो के स्तर की चोट है। वोक्स वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उम्मीद है कि वह 27 जुलाई से शुरू हो रहे तीसरे टस्ट से पहले फिट हो सकते हैं।  उल्लेखनीय है कि वोक्स ने पिछले वर्ष शानदार प्रदर्शन करते हुए छह घरेलू टैस्ट मैचों में 34 विकेट लिये थे जिसमें 26 तो उन्होंने 4 टैस्ट मैचों में ही लिये थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News