क्रिस गेल के लिए खतरा बन सकता है पंजाब का ये गेंदबाज

punjabkesari.in Monday, Apr 10, 2017 - 05:14 PM (IST)

नई दिल्ली: बैंगलोर का सामना आज पंजाब के शेरों के साथ इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होने वाला है। बैंगलोर की टीम अब तक 2 मैच खेल चुकी है, जिसमें 1 मैच में हार और 1 में जीत का सामना करना पड़ा। टीम के खतरनाक और टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज क्रिस गेल से उनके फैंस की काफी उम्मीदें जुड़ी हैं और वे उनके बल्ले से गगनचुमबी छक्के देखने को बेताब हैं। लेकिन गेल को विस्फोटक पारी से फैंस का दिल जीतने के लिए सबसे पहले पंजाब के एक गेंदबाज से निपटना होगा।  

जी हां, हम बात कर रहे हैं दाएं हाथ के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा की, जो गेल को रोकने में कामयाब हो सकते हैं। संदीप का गेल के खिलाफ गेंदबाजी में बेहतरीन रिकॉर्ड रहा है। संदीप आईपीएल में उन पांच गेंदबाजों में शामिल हैं जिन्होंने गेल को तीन या इससे ज्यादा बार आउट किया हो। गेल का बल्ला इस गेंदबाज के खिलाफ हमेशा खामोश रहा है। वे अब तक उनकी खेली गईं 46 गेदों में 55 रन ही बना सके हैं। 

बता दें कि गेल के बल्ले से अब तक खेले गए दो मैचों में 38 रन निकले हैं। पहले मैच में उन्होंने 32 रनों की पारी खेली थी लेकिन इस पारी में वो अपना पुराना अंदाज फैंस को दिखा नहीं सके। अगर गेल होल्डर के मैदान में पंजाब के खिलाफ चल पड़ते हैं तो उनके बल्ले से कई रिकॉर्ड टूटना निश्चित है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News