चीफ सिलेक्टर को धोनी पर टिप्पणी करना पड़ा महंगा, लोगों ने लगाई क्लास

Wednesday, Aug 16, 2017 - 02:16 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय टीम के चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद को विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर टिप्पणी करना महंगा पड़ गया। श्रीलंका के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया, जिसके बाद सोमवार को चीफ सेलेक्टेर ने धोनी को लेकर कहा कि उनके अच्छा प्रदर्शन नहीं करने की स्थिति में ही वे विकल्पों की तलाश करेंगे।

प्रसाद ने धोनी का नाम ना लेते हुए कहा कि ऋषभ पंत ने हाल ही में अच्छा प्रदर्शन किया आैर जल्दी ही उन्हें टीम में जगह मिलेगी। साफ है कि अगर धोनी टीम से बाहर होते हैं तो उनकी जगह पंंत को ही मिलेगी। इसके अलावा प्रसाद ने कहा था, "हम सभी चाहते हैं कि भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करें। अगर वह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है तो क्यों नहीं उसे ही चुना जाये? अगर वह नहीं होगा तो हमें उसके विकल्पों को तलाशना होगा।" प्रसाद की यह टिप्पणी धोनी के प्रशंसकों को रास नहीं आई और उन्होंने ट्वीट करते हुए उन्हीं पर सवाल उठाना शुरु कर दिए। 

एक फैंस ने ट्वीट करते प्रसाद से पूछा- आप काैन हो। आपको अपने आंकड़े पता हैं? धोनी के लिए कप्तान छोड़ने के लिए आप जिम्मेदार हैं, अब उनके करियर को निशाना बनाते हैं।

Advertising