धोनी को IPL की इस टीम में खेलता देखना चाहते है क्रिकेट फैंस

Friday, Jul 14, 2017 - 02:30 PM (IST)

नई दिल्ली: क्रिकेट का सबसे ज्यादा दिलचस्प फार्मेंट आईपीएल के 10 सीजन खत्म हो चुके है और अब साल 2018 में 2 साल का निलंबन झेल रही चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें की वापसी हो रही हैं। अब इस सीजन की शुरुआत में अभी समय हैं, लेकिन फैंस ने इसकी तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं। सबसे ज्यादा खास बात तो ये है कि फैंस महेंद्र सिंह धोनी को कप्तानी के रुप में देखना चाहते हैं। 

ऐसे में CSKReturns के साथ धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना भी शुरू कर दिया है। चेन्नई सुपरकिंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक कैंपेन चलाया जा रहा है और ज्यादा से ज्यादा लोग इससे जुड़ रहे हैं।  सोशल मीडिया पर सीएसके की बेस्ट मेमोरी शेयर की जा रही है। इतना ही नहीं फैन्स में भी सीएसके की वापसी को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। सीएसके साथ-साथ लोगों के बीच धौनी को लेकर भी काफी उत्सुकता है। 2008 से लेकर 2015 तक धोनी ने टीम की कमान संभाली है और सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर रहे हैं।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने दावा किया है कि अभी भी उनके लिए महेंद्र सिंह धोनी सबसे बड़े लक्ष्य हैं और वो ही टीम के सबसे अहम कड़ी रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड के डायरेक्टर के जॉर्ज जॉन ने कहा, ”अगर बीसीसीआई खिलाड़ियों को रिटेन (सुरक्षित रखने की) करने की अनुमति देती है तो हम धोनी को किसी भी हाल में रिटेन करना चाहेंगे।”

Advertising