खेल मंत्री ने दिए वर्ल्ड कप 2011 फाइनल के जांच के आदेश, लगा था फिक्सिंग का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Jul 19, 2017 - 09:30 PM (IST)

कोलंबो: श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयशेखर ने कहा है कि पूर्व कप्तान और क्रिकेटर से राजनेता बने अर्जुन रणतुंगा के चिंता जताने के बाद वह भारत और श्रीलंका के बीच 2011 विश्व कप फाइनल की जांच का आदेश देने के इच्छुक हैं। जयशेखर ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि किसी को लिखित शिकायत करने दीजिए, मैं जांच का आदेश देने को तैयार हूं।

फाइनल के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में कमेंटेटर के रूप में मौजूद रहे रणतुंगा ने कहा था कि उस दिन श्रीलंका के प्रदर्शन पर सवाल उठते हैं और इसकी जांच होनी चाहिए। मैच के दौरान मौजूद रहे अपने पूर्ववर्ती महिंदानंदा अलुथगामगे की प्रतिक्रिया के बाद जयशेखर ने आज यह टिप्पणी की। श्रीलंका 274 का प्रभावी स्कोर खड़ा करने के बावजूद हार गया था।

अलुथगामगे ने स्थानीय टीवी से कल कहा था कि मैनेजर रिपोर्ट में दावा किया गया था कि एक सीनियर खिलाड़ी ने मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में 50 से अधिक सिगरेट पी और इसके बाद कप्तान ने बिना कोई कारण बताए मैच के बाद इस्तीफा देने की पेशकश की थी। उन्होंने कहा कि मैच से जुड़ी इस तरह की कई संदेहास्पद घटनाएं थी जिसके बारे में उन्होंने तत्कालीन क्रिकेट प्रबंधन समिति को जांच करने को कहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News