श्रीलंका के खिलाफ मैच में पाक कप्तान ने की बेईमानी, वीडियो ने खोली पोल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2017 - 05:53 PM (IST)

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ चैंपियंस ट्राफी के बेहद उतार चढ़ाव भरे मैच मे पाकिस्तानी टीम ने जीत हासिल कर फाइनल में जाने के लिए अपना रास्ता साफ कर लिया है। श्रीलंका और पाक के मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया। दरअसल श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान और विकेटकीपर सरफराज अहमद ने कैच छोड़ दिया। 



सरफराज ने 34वें ओवर में श्रीलंकाई ऑलराउंडर असेला गुणारत्ने का कैच छोड़ा। मोहम्मद आमिर की गेंद पर गुणारत्ने के बल्ले का किनारा लगा। सरफराज ने अपने दाएं ओर शानदार डाइव लगाकर कैच भी लपका लेकिन आखिरी लम्हों में गेंद उनके दस्तानों से गिरकर जमीन पर लग गई।  कैच छूटने के बावजूद सरफराज खान ने थर्ड अंपायर से रिव्यू जरूर लेने की मांग कर दी। रीप्ले में देखने पर साफ पता लग रहा था कि गेंद सरफराज खान के दस्तानों से छिटक गई थी लेकिन फिर भी उन्होंने थर्ड अंपायर से कैच की जांच की मांग की। इस वाक्या का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंची ये चार टीमें
चैंपियंस ट्रॉफी में अब पहला सेमीफाइनल मुकाबला 14 जून को सोफिया गार्डन, कार्डिफ के मैदान पर इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इसके बाद 15 जून को दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच एजबस्टन, बर्मिंघम के मैदान पर खेला जाएगा। दोनों सेमीफाइनल में जीतने वाली टीम 18 जून को केनिंग्टन ओवल, लंदन के मैदान पर इस टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में आमने-सामने होंगी। 
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News