भारत से हारने के बाद पाक कोच ने खिलाडिय़ों को लेकर किया चौकानें वाला खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2017 - 12:35 PM (IST)

नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रोफी में भारत से 124 रन की करारी हार के बाद पाकिस्तानी खिलाडिय़ों को लेकर पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ मैच में खिलाड़ी डरे हुए थे। 

PunjabKesari
हमने आसान सी चीजों को भी गलत तरीके से किया
उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि भारत के खिलाफ मैच से पहले खिलाड़ी इतने तनाव में क्यों थे? हो सकता है कि मुझे यह मामला मेडिकल टीम के सामने उठाना पड़े। चिंता की बात यह है कि हमने बुनियादी गलतियां की। हमने आसान सी चीजों को भी गलत तरीके से किया। हमने आसान कैच छोड़े। हम विकेट्स के बीच सही से नहीं दौड़े। हमने विकेटकीपर को सही थ्रो नहीं किए और हम गेंदबाजी में विविधता को भी नहीं भुना पाए। तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज की फिटनेस के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे नहीं पता कि उन्हें पैर में एेंठन क्यों हुई ।

PunjabKesari
खिलाडिय़ों ने दबाव को खुद पर हावी होने का मौका दिया
कोच मिकी आर्थर का मानना है कि चैम्पियंस ट्राफी के पहले मैच में भारत से हार उनकी टीम के लिए कड़ा सबक रही और उनके खिलाडिय़ों ने दबाव को खुद पर हावी होने का मौका दिया।  आर्थर ने कहा कि पाकिस्तानी खिलाडिय़ों में आत्मविश्वास की कमी थी और वे सरल रणनीति पर अमल नहीं कर सके।  उन्होंने कहा कि ,‘‘ हम बहुत खराब खेले। इससे हमें पता चल गया कि वनडे क्रिकेट में हम कहां ठहरते हैं। हम लय नहीं बना सके। एेसा प्रदर्शन चिंता का विषय है और मुझे लगता है कि बड़े मैच का दबाव उन पर हावी हो गया था।’’ 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News