विराट को जल्दी आउट करने के लिए पाकिस्तान ने बनाया खास प्लान

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2017 - 06:03 PM (IST)

बर्मिंघम: पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने शनिवार को कहा कि भारतीय टीम रविवार को आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के मुकाबले में ज्यादा दबाव में रहेगी और उनकी टीम ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को आउट करने का प्लान बना रखा है।  

सरफराज ने इस हाईवोल्टेज मुकाबले की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा कि विराट टीम इंडिया के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और शानदार फार्म में चल रहे हैं। हमने विराट को जल्द आउट करने की योजना बना रखी है। यदि हम विराट को जल्द आउट कर लेते हैं तो भारतीय टीम बैकफुट पर चली जाएगी।  इस महामुकाबले में दबाव के बारे में पूछे जाने पर पाकिस्तान के कप्तान ने कहा, मुझे नहीं लगता कि हम पर दबाव है। हम आठवीं रैंकिंग पर हैं और इससे नीचे क्या जाएंगे।

भारत रैंकिंग में हमसे ऊपर है और गत चैंपियन भी है ,इसलिए दबाव भारतीय टीम पर ज्यादा होगा। यदि वे हारते हैं तो उनकी रैंकिंग ही बिगड़ेगी। भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी आक्रमण के लिये सरफराज ने कहा कि निश्चित रूप से भुवनेश्वर ,शमी ,उमेश यादव ,बुमराह के रूप में भारत के पास एक अच्छा तेज गेंदबाजी आक्रमण है लेकिन हम इनका सामना करने के लिये पूरी तरह तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News