इस पूर्व खिलाड़ी ने चैम्पियंन ट्रॉफी के फाइनल को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी!!

Wednesday, Jun 14, 2017 - 10:33 AM (IST)

बर्मिंघम: चैम्पियंन ट्रॉफी बेहद रोमांचक मोड़ पर हैं और चार टीमें सेमीफाइनल के लिए पहुंच चुकी है। इस टूर्नामैंट के फाइनल को लेकर कई दिग्गज खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस का यही मानना है कि फाइनल मुकाबला भारत और इंगलैंड के बीच होगा। इसी तरह ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान माइकल क्लार्क ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का फाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने की संभावना है। 

भारत और इंगलैंड के बीच होगा महामुकाबला
क्लार्क ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के बाहर होने के बाद अब फाइनल में भारत और इंग्लैंड के बीच मैच होने की ज्यादा संभावना है। इस बार इस खिताब के लिए इंग्लैंड प्रबल दावेदार है और वो फाइनल में जाने का हकदार है। 

विराट और कुंबले मतभेद में क्लार्क ने दिया ये बयान 
इसके साथ उन्होंने विराट और कुंबले के बीच मतभेदों के बारे में कहा कि महान रिश्तों में बड़ी चुनौतियां होती हैं। किसी भी रिश्ते में खुलेपन और ईमानदारी की जरूरत होती है। क्रिकेट में भी ऐसा ही है जिसमें एक कप्तान और एक कोच होता है। आपको ईमानदार रहना होता है। उन्होंने कहा मतभेद होना लाजमी है लेकिन उन्हें कमरे के भीतर सुलझाया जा सकता है। किसी भी अच्छे रिश्ते में चुनौतियां भी बड़ी होती हैं। 

कुंबले और कोहली की जमकर तारीफ
कुंबले और कोहली के मामले में उनका कुछ कहना गलत होगा क्योंकि वह ड्रेसिंग रूम का हिस्सा नहीं हैं। मैं अनिल कुंबले को जानता हूं जो बेहतरीन इंसान हैं कोच का काम ड्रेसिंग रूम में मौजूद कप्तान की मदद करना है। मुझे नहीं पता कि क्या मसला है क्योंकि मैं ड्रेसिंग रूम का हिस्सा नहीं हूं। विराट के बारे में क्लार्क ने कहा कि विराट शानदार कप्तान है। वह काफी प्रतिस्पर्धी है और उसी तरह से कप्तानी करता है। अब तक तकनीकी तौर पर वह बेहतरीन साबित हुआ है।
 

Advertising