इस बिजनेसमैन से की सेरेना विलियम्स ने सगाई, शेयर की Love स्टोरी

Friday, Dec 30, 2016 - 11:17 AM (IST)

नई दिल्ली: अमरीका की स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने बॉयफ्रेंड को जीवनसाथी के रूप में चुन लिया है। 35 वर्षीय विलियम्स ने सोशल मीडिया के जरीए अपने फैंस को खुशखबरी दी। 

उन्होंने लिखा कि उसी टेबल पर जिस पर संयोग से मिले थे हम पहली बार/ इस बार हम संयोग से नहीं, मर्जी से मिले, एक घुटने पर झुककर, उसने कहे 4 शब्द और मैंने कहा हां।' 33 साल के अहेनियन ने बाद में इस कविता को अपने फेसबुक पर वॉल पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'उसने कहा, हां।' उन्होंने रेडिट पर पोस्ट कविता पर भी कमेंट किया, 'तुमने मुझे दुनिया का सबसे खुश व्यक्ति बनाया।'

इस कविता के जरिए विलियम्स ने बताया कि जब वह घर आईं तो देखा कि उनका बैग ओहनियन के सरप्राइज ट्रिप पर जाने के लिए पैक था। वे रोम के लिए निकले, जहां वे पहली बार मिले थे। विलिम्स ने एक ग्राफिक भी जारी किया है जिसमें वह टेनिस ड्रेस में दिख रही हैं और अहेनियन उन्हें डायमंड दे रहे हैं।

बता दें कि विलिम्स और अहेनियन पहली बार नवंबर 2015 में सेन फ्रांसिस्को के एक रेस्तरां में मिले थे। रेस्तरां प्रबंधन ने एक सीसीटीवी विडियो जारी किया था, जिसमें दोनों साथ डिनर करते दिखे थे। दरअसल, इसी दौरान एक व्यक्ति ने अहेनियन का फोन टेबल से चुरा लिया था।

Advertising