सिंधू के साथ मुकाबले का बेसर्बी से इंतजार कर रही हैं मारिन

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2016 - 09:31 AM (IST)

हैदराबाद: रियो ओलिंपिक की स्वर्ण पदक विजेता स्पेन की बैडमिंटन स्टार कैरोलिना मारिन ने कहा है कि अगले महीने से शुरु होने वाले प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में वह रियो रजत पदक विजेता पीवी सिंधू के खिलाफ मुकाबले में उतरने को लेकर उत्साहित है।  

मारिन ने शुक्रवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में वीडियो काफ्रेंसिंग के जरिए कहा कि रियो का फाइनल मुकाबला बेहद संघर्षपूर्ण था। सिंधू इस समय अच्छा खेल रही है और उनके खिलाफ फिर से खेलने को लेकर मैं उत्साहित हूं। मुझे विश्वास है यह काफी रोचक होगा।

मारिन को हैदराबाद हंटर्स ने 61.5 लाख रूपए में खरीदा है। सिंधू पीबीएल के दूसरे सत्र में चेन्नई स्मैशर्स की तरफ से खेल रही हैं। स्वर्ण विजेता मारिन ने कहा, कि पीबीएल के साथ जुडऩा बड़ी खुशी की बात है। यह काफी मजेदार टूर्नामेंट है हमारी टीम हंटर्स लीग में काफी मजबूत टीम है। मुझे विश्वास है कि हम खिताब जीतेंगें। मैंने सुना है कि भारत में इसे लेकर लोग काफी उत्साहित है और मुझे भी इसका इंतजार है।  वहीं दूसरी ओर सिंधू ने भी मारिन का स्वागत करते हुए उन्हें हैदराबाद की मशहूर डिश बिरयानी खाने का न्योता दे डाला। सिंधू ने कहा कि मुझे विश्वास है वह यहां पर काफी आनंदमय महसूस करेंगी। मैं उन्हें अपने घर लेकर जाकर घर की बिरयानी खिलाना चाहती हूं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News