कप्तान मिताली राज को गिफ्ट में मिली BMW कार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 01, 2017 - 04:20 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड में हुए महिला विश्व कप में फाइनल में पहुंचकर करोड़ों भारतीयों के चेहरे पर मुस्कान लाई। महिला टीम भले ही खिताब ना जी सकी हों, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई बड़े सितारों का इन्होंने दिल जीत लिया। इसी बीच कप्तान मिताली राज को एक बेहद ही खास तोहफा भी इनाम में मिला है। मिताली को हैदराबाद के बड़े बिजनेसमैन वी चांमुडेश्वरनाथ ने चमचमाती बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट में दी। 

दूसरी बार गिफ्ट की कार
चांमुडेश्वरनाथ ने मिताली को दूसरी बार कार गिफ्ट की है। इससे पहले साल 2005 में उन्होंने मिताली को शेर्वोल कार गिफ्ट की थी। इसकी चाभी सचिन तेंदुलकर ने मिताली को सौंपी थी। चामुंडेश्वरनाथ ने कार गिफ्ट करने के बाद कहा कि मिताली ने सच्चे मन से देश की सेवा की है और पिछले 17 सालों में महिला क्रिकेट में उनका योगदान अमूल्य है। 

BCCI भी देगी तोहफा
महिला टीम की कामयाबी पर भारतीय क्रिकेट बोर्ड(बीसीसीआई) ने खिलाड़ियों को तोहफा देने की घोषणा की है। बोर्ड ने महिला क्रिकेट टीम की प्रत्येक खिलाड़ी को 50-50 लाख रुपए इनाम के तौर पर देने का फैसला किया है। मिताली राज ने महिला क्रिकेट विश्व कप 2017 में कुल 409 रन बनाए हैं, जो इस विश्व कप में किसी भी खिलाड़ी का दूसरा सर्वाधिक स्कोर है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News