मैच के दौरान बुमराह को आया कोल्टर नाइल पर गुस्सा, गर्मा गया था माहौल

Wednesday, Oct 11, 2017 - 09:47 AM (IST)

गुवाहाटी: तेज गेंदबाज जैसन बेहरनडोर्फ की कातिलाना गेंदबाजी और मोएजेस हेनरिक्स के आकर्षक अर्धशतक से आस्ट्रेलिया ने दूसरे ट्वंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आज यहां भारत को 27 गेंद शेष रहते हुए 8 विकेट से हराकर 3 मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कराई, लेकिन इस मैच में जसप्रीत बुमराह और ऑस्ट्रेलियाई बॉलर कोल्टर नाइल दोनों आमने-सामने आ गए थे और माहौल गर्मा गया था।

दरअसल, भारत की पारी के 18.6 ओवर के दौरान बुमराह बैटिंग क्रीज पर थे और बॉल कोल्टर नाइल के हाथ में थी। इस बॉल को बुमराह ने मिडऑफ की ओर हवा में खेला और रन लेने के लिए दौड़ पड़े। एरोन फिंच तेजी से फील्डिंग करते हुए गेंद को नॉन स्ट्राइकर एंड की ओर फेंका, इस बीच रन लेने के दौरान बुमराह के रास्ते में कोल्टर नाइल आ गए और दोनों की टक्कर हो गई। फिंच का थ्रो स्टम्प पर नहीं लगा और बुमराह ने रन पूरा कर लिया।

इस तरह बीच में आने के लिए बुमराह को कोल्टर नाइल पर गुस्सा आ गया और उन्हें हाथ फैलाकर  सारी बात जाहिर करने लगे। नाइल ने इशारों में खुद को बेकसूर बताया। इसके बाद दोनों प्लेयर्स एक-दूसरे की ओर बढ़े, तब अंपायर समेत सबको लगा कि ये दोनों आपस में भिड़ सकते हैं, लेकिन  बुमराह ने नाइल के कंधे पर हाथ रखते हुए बात को नॉर्मल कर दिया और अंपायर दोनों को हटाने की कोशिश कर रहे थे।
 

Advertising