WWE के इस स्टार रैसलर से होगा ब्रॉक लैसनर का मैच, तारीख हुई तय

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2017 - 01:51 PM (IST)

कैलिफोर्निया: डब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर भले ही रॉयल रंबल जीतने में नाकाम रहे हो लेकिन अब उनका टारगेट डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस को हराकर फिर से अपना खौफ पैदा करने का होगा। PWInsider के मुताबिक एक बड़े मैच का एलान हो चुका है। बता दें कि दोनों के बीच मैडिसन स्क्वैयर गार्डन में 13 मार्च को देखने को मिल सकता है।

पहली बार होंगे आमने-सामने
हालांकि जब से ब्रॉक लैसनर ने कंपनी में कदम रखा है तब से केविन ओवंस का सामना नहीं हुुआ है। वहीं जब से केविन ने यूनिवर्सल चैंपियन का खिताब हासिल किया है तभी से ब्रॉक लैसनर गोल्डबर्ग के साथ डील की है। 13 मार्च को पहली बार ब्रॉक लैसनर और केविन ओवंस आमने सामने होंगे। केविन ओवंस और ब्रॉक लैसनर का मैच एक मैसिव कार्ड के कारण ऐलान किया है।

गोल्डबर्ग से भी हो सकता है मैच
ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग के बीच रैसलमेनिया में जोरदार टक्कर देखने को मिल सकती है। क्योंकि ब्रॉक ने बिल गोल्डबर्ग को आखिरी बार मैच के लिए चैलेंज किया है। वहीं केविन ओवंस को रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ सामना करना पड़ सकता है। देखा जाए तो अभी फास्टलेन की पिक्चर साफ नहीं हुआ है लेकिन आने वाले हफ्तों पूरी कहानी सामने आ जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News