WWE के इस रैसलर ने रोमन रेंज को मार-मार कर किया अधमरा, वीडियो हुआ वायरल

Tuesday, Apr 11, 2017 - 05:35 PM (IST)

कैलिफोर्निया(राहुल): रैसलमीनिया 33 में ‘डैडमैन’ द अडंरटेकर को हराकर डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपना डंका बजाने वाले रोमन रेंज को ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मार-मार अधमरा कर दिया। स्ट्रोमैन के खतरनाक हमले के बाद रोमन खुद को बचा नहीं सके और वे उनके हमले का इतना ज्यादा शिकार हो गए कि उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। 

कैसे हुआ हमला
रोमन रेंज रैसलमेनिया में हुए अंडरटेकर के खिलाफ मैच को लेकर माइकल कोल रोमन रेंस का इंटरव्यू कर रहे थे कि अचानक से ब्रॉन स्ट्रोमैन वहां आ पहुंचे और उन्होंने उन पर घातक हमला करना शुरु कर दिया। उन्होंने रोमन को स्टूडियो से बाहर निकालकर बैकस्टेज मारा और वहां रखे सामान पर गिरा दिया। वहां मौजूद गार्डस टीम ने स्ट्रोमैन को रोकने की कोशिश की लेकिन उन्होंने उनकी भी नहीं मानी। स्ट्रोमैन ने रोमन को जमीन पर पावर स्लैम मारकर, स्ट्रोमैन ने रोमन पर एक ट्रॉली फेंक दी। जिसके बाद डॉक्टर्स की टीम ने रोमन को स्ट्रैचर पर डाला लेकिन स्ट्रोमैन यहां भी नहीं रुके उन्होंने फिर रोमन को स्ट्रैचर समेत फेंक डाला।

गुस्से से एंबुलेंस को पलटा 
स्ट्रोमैन के सिर पर इतना ज्यादा गुस्सा सवार था कि जब रोमन को एंबुलेंस में डालकर अस्पताल ले जाने लगा तो उन्होंने एंबुलेंस को पलट दिया। बता दें कि इन दोनों रैसलरों के बीच काफी समय से दुश्मनी चल रही है। आशंका लगाई जा रही थी कि फास्टलेन में इनकी दुश्मनी खत्म हो गई है, लेकिन स्ट्रोमैन के गुस्से को देखकर ऐसा लगता नहीं है। फिलहाल रोमन बुरी तरह से चोटिल है और अब देखना है कि क्या पेबैक में रोमन स्ट्रोमैन को जवाब दे सकेंगे या नहीं। 

Advertising