बॉक्सर आमिर खान का 'सेक्स' वीडियो हुआ लीक!

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2017 - 06:22 PM (IST)

इस्लामाबाद: अपनी बॉक्सिंग से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहने वाले पाक मूल के 30 वर्षीय ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार आमिर खान का सेक्स टेप अमेरिका की एक बड़ी पॉर्न साइट पर लीक हो गया है। इस सेक्स टेप में आमिर कथित तौर पर अमेरिका के एरिजोना की एक मॉडल के साथ वीडियो चैट पर बात करते हुए सेक्शुअल एक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

साल 2010 में बॉक्सर आमिर से मिली थी महिला
माना जा रहा है कि जो महिला इस वीडियो में नजर आ रही है वह बॉक्सर से पहली बार साल 2010 में मिली थी और आमिर की 2013 में फरयाल मखदूम से शादी होने के बाद यह वीडियो बनाई गई है। हालांकि आमिर या उनके प्रतिनिधि ने अब तक इन खबरों के सही या गलत होने की पुष्टि नहीं की है। रिपोट्र्स यह भी हैं कि बॉक्सर की तीन अन्य सेक्स वीडियोज भी पॉर्न वेबसाइट्स को ऑफर की गई थीं।


शादी-शुदा जिंदगी में चल रहा है तनाव
यह वीडियो ऐसे वक्त पर पोस्ट किया गया है, जब आमिर की शादीशुदा जिंदगी बुरे दौर से गुजर रही हैं। कुछ दिन पहले ही उनकी मॉडल पत्नी फरयाल मखदूम ने आमिर के परिवार पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाया था। फरयाल ने आरोप लगाया था कि आमिर के माता-पिता उन्हें काफी बुरी तरह पीटते हैं और शादी खत्म करना चाहते हैं। खबर यह भी आई थी की आजाद पसंद फरयाल के कपड़ों को लेकर ससुराल में कमेंट किया जाता है और उनको गैर-इस्लामी कहकर बहुत सताया जाता है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News