ट्विटर यूजर ने इरफान को दी बेटे का नाम ‘दाउद’ या ‘याकूब’ न रखने की सलाह, मिला ये जवाब

Wednesday, Dec 28, 2016 - 12:44 PM (IST)

नई दिल्ली:  बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना ने बेटे का नाम तैमूर रखा। इसके बाद काफी विवाद हुआ। दूसरी ओर भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान भी पिता बने।इसके बाद उन्हें एक फैन ने बेटे का नाम दाउद या याकूब नहीं रखने की सलाह दे डाली गई है। 

लेकिन बिना मांगे मिली इस सलाह पर इरफान पठान ने देशभक्ति की भावना से भरा ऐसा जवाब दिया कि हर कोई वाह-वाह कर उठा। दरअसल, दिव्यांशु राज नाम के फैन ने इरफान पठान को बधाई देते लिखा- बेटा का पिता बनने पर आपको बधाई इरफान पठान! लेकिन, भाई उसका नाम दाउद या याकूब मत रखना। ये दुनिया बहुत हास्यास्पद है। यूजर ने हालांकि सुझाव दूसरे पक्ष में दिया था। दरअसल, दाउद इब्राहिम मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन है। वहीं, याकूब मेनन को 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट मामले में उसकी संलिप्तता के लिए सुप्रीम कोर्ट ने फांसी दी थी।

इस पर इरफान पठान ने लिखा- दिव्यांशु, नाम चाहे कुछ भी रखेंगे, लेकिन एक बात पक्की है वो भी पापा और बड़े की तरह इस मुल्क का नाम रोशन करेगा। बता दें कि ऑलराउंडर इरफान पठान हाल ही में पिता बने हैं। पिछले मंगलवार को इरफान की वाइफ सफा बेग ने बेटे को जन्म दिया। इरफान पठान ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी।
 

Advertising