कोहली की किस्मत पर छाए काले 'बादल', जानें क्या है मामला?

Friday, Aug 11, 2017 - 09:38 PM (IST)

नई दिल्ली(राहुल): भारतीय टीम कल पल्लेकेल स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच खेलने उतरेगी लेकिन इससे पहले कप्तान कोहली की किस्मत पर काले बादल छाए हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, आज मैदान में दिनभर बूंदाबांदी देखने को मिली आैर माैसम विभाग के अनुसार, मैच के पहले आैर दूसरे दिन बारिश आने के पूरे आसार हैं। अगर बारिश खलल डालती है तो भारतीय टीम क्रिकेट इतिहास में पहली बार विदेशी धरती पर 3-0 से क्लीन स्वीप करने से चूक जाएगी। 

खिलाड़ी नहीं कर पाए प्रैक्टिस
बारिश पड़ने के कारण प्रैक्टिस सैशन को भी रद्द करना पड़ा, जिसके चलते खिलाड़ी तैयारी नहीं कर सके। मैदान को पूरी तरह से कवर किया हुआ है ताकि आउट फिल्ड पर फर्क ना पड़े। पिच क्यूरेटर के अनुसार, मैच के एक दिन पहले बारिश पड़ने के कारण पहला आैर दूसरा सैशन खेलना बल्लेबाजों के लिए मुश्किल भरा हो सकता है। 

धोनी को पछाड़ने से भी चूक जाएंगे कोहली
अगर मैच ड्रा या रद्द होता है तो कप्तान कोहली पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पछाड़ने से चूक जाएंगे। धोनी, साैरव गांगुली जैसे दिग्गज भारतीय कप्तान श्रीलंका के खिलाफ लगातार 5 मैच जीतने में कभी भी कामयाब नहीं हुए। वहीं कोहली ने श्रीलंका पर लगातार 4 मैचों पर फतह हासिल कर ली है आैर यदि वह आखिरी टेस्ट मैच भी जीत जाते हैं तो वह श्रीलंका के खिलाफ लगातार 5 मैच जीतने वाले इकलाैते कप्तान बन जाएंगे। 

Advertising