रोमन रेंस के फैंस के लिए सबसे बड़ी खबर आई सामने

Tuesday, Mar 14, 2017 - 01:54 PM (IST)

कैलिफोर्निया: डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार रेसलर रोमन रेंस के फैंस के लिए सबसे बड़ी खबर सामने आई है। डब्ल्यूडब्ल्यूई कंपनी ने रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस और द अंडरटेकर के बीच मैच करवाने का ऐलान कर दिया है। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने मंडे को ट्वीटर के जरिए अंडरटेकर और रोमन रेंस का मैच रैसलमेनिया 33 के लिए आधिकारिक तौर पर बुक कर दिया। 

जीत सकते हैं रोमन
इस मैच की आशंका काफी समय से थी और अफवाहों के अनुसार रेंस इस मैच में टेकर को हरा देंगे। यह दोनों सुपरस्टार्स पहले रॉयल रंबल में आमने सामने आए थे, जहां रेंस ने डैडमैन को एलिमिनेट किया था, उसके बाद पिछले हफ्ते रॉ में रेंस ने टेकर को कहा कि यह उनका यार्ड है, इसके बाद टेकर ने रेंस को चोकस्लैम दे दिया।

पिछली रॉ में भी जीते थे
आपको बता दें कि इस हफ्ते रॉ में रोमन रेंस और जिंदर महल का मैच हुआ, जिसके बीच में अंडरटेकर का म्यूजिक बजा, लेकिन रेंस वो मैच जीतने में कामयाब हुए। रेंस ने मैच के बाद अंडरटेकर को बुलाया, लेकिन 'द हार्ट ब्रेक किड' शॉन माइकल्स बाहर आए और उन्होंने रेंस को समझाया की अंडरटेकर के खिलाफ लडऩा आसान नहीं है और उन्हें थोड़ा संभलकर रहना चाहिए। इसके बाद रेंस ने जवाब देते हुए कहा, "अंडरटेकर ने तुम्हें रिटायर किया और मैं रैसलमेनिया में अंडरटेकर को रिटायर करूंगा।" 

Advertising