VIDEO: जाॅन सीना आैर रोमन रेंस की फाइट के दाैरान कैमरे में कैद हुई बड़ी गलती

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2017 - 04:50 PM (IST)

कैलिफोर्नियाः संडे को WWE के नो मर्सी में जाॅन सीना आैर रोमन रेंस का आमना-सामना हुआ। फैंस इस मैच को देखने के लिए बेताब थे आैर सभी को उम्मीद थी कि जाॅन सीना जीतेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।  रोमन रेंस ने सीना को स्पीयर मारकर मैच जीत लिया। इस फाइट के दाैरान कैमरे में एक बड़ी गलती कैद हुई।

क्या थी वो गलती?
दरअसल, सीना मैच में रोमन को पंच मारने जा रहे थे लेकिन उससे पहले उन्होंने रेंस को "डाउन" बोल दिया था, जिससे वो बच सके। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि 0.13 सेकेंड पर कैसे जॉन सीना ने "डाउन" शब्द का इस्तेमाल किया और रोमन रेंस को पंच मारने से पहले बोल दिया कि वो नीचे हो जाए।

फाइट के बाद दिए संन्यास के संकेत
सीना ने फाइट हारने के बाद ही संन्यास के संकेत भी दे दिए। मैच के बाद उन्होंने रोमन का हाथ खड़ा कि। सीना टाॅक शो में नजर आए,जिस दाैरान उन्होंने कहा,' मैं 40 साल का हूं और मेरे पास डब्ल्यूडब्ल्यूई में 15 साल का ट्रैक अनुभव है और यह एक सामान्य स्तर नहीं है, बल्कि एलीट लेवल है.। मुझे नहीं पता, कब तक डब्ल्यूडब्ल्यूई जारी रख पाऊंगा।' हम सीना को यह भी बताना चाहते हैं कि वह अब फिल्मों में व्यस्त नजर आएंगे। सीना अब बडी कोप मूवी में कुमैल ननजियानी के साथ नजर आएंगे। उस फिल्म का निर्देशन रूबेन फ्लेशर करेंगे, जिन्होंने पहले जूंबीलैंड का भी निर्देशन किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News