भुवनेश्वर कुमार ने खोला राज, ''बेटर हाफ'' के साथ पोस्ट की फोटो

punjabkesari.in Wednesday, Oct 04, 2017 - 09:00 AM (IST)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने आखिरकार राज खोल दिया है। कुछ दिन इन्होंने एक फोटो अपलोड की थी और कहा था कि बहुत जल्द वो अपनी बेटर हाफ की फोटो दिखाएंगे, लेकिन अब उन्होंने इंस्टाग्राम में एक फोटो अपलोड कर अपने फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है। 

'बेटर हाफ' के साथ फोटो की शेयर
हाल ही में 27 वर्षीय भुवनेश्वर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद रोमांटिक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह अपनी 'बेटर हाफ' के साथ नजर आ रहे हैं। भुवनेश्वर कुमार की होने वाली पत्नी का नाम नूपुर नागर है। इस तस्वीर में दोनों एक कैफे में बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन दिया, 'फोटो में मेरी बेटर हाफ नुपुर नागर है।' भुवनेश्वर ने जैसे ही ये फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, वैसे ही उनके फैंस की बधाईयों की  झड़ी से लग गई। इसी बीच युवराज ने फोटो पर मैसेज किया है- बेहतरीन।  

Here’s the better half of the picture @nupurnagar 😊😍

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on



पहले पोस्ट की गई तस्वीर को लेकर भुवी ने किया था खंडन 
बता दें कि इससे पहले पोस्ट की गई तस्वीर को लेकर मीडिया और उनके फैंस कई तरह के कयास लगा रहे थे और उन्होंने कई अभिनेत्रियों के साथ उनका नाम भी जोड़ा था। लेकिन भुवनेश्वर ने इन खबरों का खंडन करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'जब मेरा किसी लड़की से अफेयर होगा, तो खुद सबको इन्फॉर्म करूंगा।'

Dinner date 😊 full pic soon 😉

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News