बेन स्टोक्स ने लपका ऐसा कैच, देख कमेंटेटेर भी रह गए हैरान

Saturday, May 13, 2017 - 02:29 PM (IST)

नई दिल्ली: प्लेआफ से बाहर हो चुके दिल्ली ने अपने घरेलू मैदान फिरोज शाह कोटला मैदान में पुणे को टी 20 का सीजन 10 के रोमांचक मुकाबले में शुक्रवार को 7 रन से हराकर जोर का झटका दे दिया। चाहे ये मैच पुणे की टीम हार गई हो, लेकिन टी 20 का सीजन 10 के सबसे महंगे खिलाड़ी ने अपने एक कैच से सभी का दिल जीत लिया। बेन स्टोक्स ने शानदार फील्डिंग करते हुए इतना कमाल का कैच लपका कि मैदान पर मौजूद खिलाड़ी, और  कमेंटेटेर हैरान रह गए।

दरअसल, बेन स्टोक्स ने अपनी ये शानदार फील्डिंग 20वें ओवर की 5वीं बॉल पर दिखाई। जब उनादकट की बॉल पर मो. शमी ने बेहद ऊंचा शॉट खेला, जिसके बाद बॉल बाउंड्री के बेहद करीब गई, जिसे वहां फील्डिंग कर रहे बेन स्टोक्स ने सावधानी के साथ कैच कर लिया। लेकिन कैच लेने के बाद उनका बैलेंस बिगड़ने लगा और वे बाउंड्री के बाहर गिरने लगे। इसी दौरान गिरने से पहले उन्होंने बॉल को बाहर उछाल दिया और खुद बाउंड्री के बाहर चले गए। इसके बाद फुर्ती से लौटते हुए उन्होंने बॉल को फिर से कैच करते हुए शमी को आउट कर दिया।

बता दें कि दिल्ली ने 8 विकेट पर 168 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाने के बाद आखिरी 5 ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर पुणे को 7 विकेट पर 161 रन पर रोक दिया। दिल्ली ने इस तरह 13 मैचों में अपनी छठी जीत हासिल की और अब उसके 12 अंक हो गए हैं लेकिन पुणे को 13 मैचों में 5वीं हार से झटका लगा।

Advertising