स्टोक्स के नाइट क्लब झगड़े के मामले पर पुलिस ने मांगे और सबूत

punjabkesari.in Saturday, Sep 30, 2017 - 04:53 PM (IST)

लंदन: एवोन और समरसेट पुलिस ने इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के साथ हुए नाइट क्लब झगड़ा मामले में दोनों प्रत्यक्षदर्शियों से जांच में सहयोग करने को कहा है।  इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पिछले दिनों ब्रिस्टल नाइट क्लब में झगड़े का वीडियो सन अखबार की वेबसाइट पर आने के बाद स्टोक्स और उनके टीम साथी एलेक्स हेल्स को अस्थायी तौर पर टीम से निलंबित कर दिया था।   

सबसे हाई -प्रोफाइल क्रिकेटर और टेस्ट टीम के उप कप्तान स्टोक्स को सोमवार सुबह ब्रिस्टल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जिससे वह वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथा वनडे मैच में नहीं खेल पाए। स्टोक्स के साथ-साथ एलेक्स हेल्स भी बुधवार के इस मैच में हिस्सा नहीं ले पाए।  

पुलिस अब इस मामले में उन दो लागों की तलाश कर रही है जिन्होंने दावा किया था कि खिलाड़ियों ने उनके साथ नाइट क्ल्ब में मारपीट की थी। पुलिस ने दोनों पीड़ितों को आगे आने और जांच में सहयोग करने को कहा है  पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि ब्रिस्टल में हुए नाइट क्लब झगड़े मामले की जांच जारी है। हमें पता है कि इस मामले में दो विशेष गवाह है और दोनों पुरुष है। हम यह जानना चाहते हैं उस दिन क्या हुआ था, इसलिए हम उन दोनों से अपील करते हैं कि वे जल्छ से जल्द आगे आएं और मामले में सहयोग करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News