धोनी और स्मिथ के साथ ड्रेसिंग रूम सांझा करने को तैयार हैं बेन स्टोक्स

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2017 - 04:28 PM (IST)

लंदन: आईपीएल 2017 की नीलामी में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बने इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन पुणे सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में धोनी के साथ खेलने के लिए बेताब हैं। स्टोक्स को कल राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने 14 करोड़ 50 लाख रूपये में खरीदा। स्टोक्स ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर चैट के दौरान कहा कि वह धोनी और स्टीवन स्मिथ के साथ खेलने को लेकर उत्सुक हैं। इन दोनों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना बेहतरीन होगा। 

धोनी विश्व के महानतम खिलाड़ी 
स्टोक्स को राइजिंग पुणे सुपरजाएंटस की टीम ने 14.5 करोड़ रूपये की भारी भरकम राशि देकर खरीदा है। स्टोक्स आईपीएल के इतिहास में इतनी राशि पाने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले 2015 की नीलामी में दिल्ली डेयरडेविल्स ने सिक्सर किंग युवराज सिंह को 16 करोड़ रूपये की राशि में खरीदा था। स्टोक्स ने नीलामी के बाद अपने फेसबुक पेज पर कहा कि आईपीएल का दसवां संस्करण पूरी तरह से अलग अनुभव वाला होगा। मैं धोनी और स्मिथ के साथ खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। दोनों दिग्गजों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना मेरे लिये गर्व की बात होगी। धोनी विश्व के महानतम खिलाड़ी है तो वहीं स्मिथ शानदार। 

लीग में खेलें और इंग्लैंड खिलाड़ी
स्टोक्स के अलावा तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 12 करोड़ रूपये में कप्तान इयोन मोर्गन ने किंग्स इलेवन पंजाब ने दो करोड़ रुपये में और तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 4.2 करोड़ रुपए में खरीदा है। पुणे से इतनी राशि मिलने के बारे में ऑलराउंर ने कहा कि पुणे मेरा पसंदीदा मैदान है। भारत के खिलाफ हुए वनडे सीरीज के दौरान मैं वहां खेल चुका हूं और अब वापस उसी स्थान पर जाने को लेकर मैं रोमांचित हूं। लीग में मैं शानदार प्रदर्शन करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं लीग के दौरान पूरे मैच खेलूंगा। उम्मीद है कि भविष्य में इंग्लैंड के और भी खिलाड़ी इस लीग से जुड़ेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News