मलेशिया के साथ मैचों में भारतीय महिला फुटबॉल टीम को अच्छे प्रदर्शन का विश्वास है

punjabkesari.in Thursday, Jul 27, 2017 - 06:39 PM (IST)

कुआलालम्पुर: भारतीय महिला फुटबॉल टीम को 29 और 31 जुलाई को मलेशिया के खिलाफ होने वाले दो अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैचों में अच्छे प्रदर्शन का भरोसा है। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने इन दोनों मैचों का इंतजाम किया है ताकि महिला टीम को ज्यादा से ज्यादा एक्सपोजर मिल सके। सीनियर राष्ट्रीय टीम की पहली महिला मुख्य कोच मेमोल रॉकी ने कहा कि पूरी टीम इन दो मैचों में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद लगाए है।

उन्होंने कहा कि इन दोनों मैचों से महिला खिलाडिय़ों को अहम मैच अनुभव प्राप्त होगा जिससे टीम को भविष्य में मदद मिलेगी। अंतरराष्ट्रीय मैचों से आपके आत्मविश्वास से बढ़ोतरी होती है और टीम इसके लिए तैयार है। उन्होंने साथ ही कहा कि मुझे इन दो अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैचों के आयोजन के लिए एआईएफएफ का शुक्रिया अदा करना होगा।मलेशिया दौरे के लिए टीम की कप्तान नियुक्त की गई स्ट्राइकर बाला देवी ने कहा कि मलेशिया की टीम एक मजबूत टीम है और उन्हें हल्के में नहीं लिया जा सकता।

बाला देवी के अलावा डिफेंडर आशालता देवी को उप कप्तान बनाया गया है। बाला ने कहा कि वह एक मजबूत टीम है। लेकिन हमें अच्छा खेल दिखाने की जरुरत है और हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। इसके लिए हमने कड़ा अभ्यास किया है। कोच की निगरानी में अभ्यास सत्र काफी शानदार रहा है। इन दो मैचों से हमें काफी मदद मिलेगी और इसके लिए हमें एआईएफएफ का शुक्रिया अदा करना चाहिए।

22 सदस्यीय टीम इस प्रकार है- गोलकीपर- पंथोई चानू, रोशनी देवी, डिफेंडर- आशालता देवी, मनीषा पन्ना, उमापति देवी, डालिमा छिम्बर, राधारानी देवी, जबामणि देवी, टोनी देवी  मिडफिल्डर- प्रेमी देवी, प्रमेश्वरी देवी, लोचना मुंडा, संजू मंदाकिनी देवी, रितू रानी, ङ्क्षबदयारानी देवी। स्ट्राइकर- बाला देवी, कमला देवी, अंजू तमांग, डांगमेई ग्रेस, प्यारी सासा, कश्मीना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News