भारत-श्रीलंका मैच के दाैरान खिलाड़ियों को पानी पीला रही हैं खूबसूरत लड़कियां

Friday, Aug 11, 2017 - 03:50 PM (IST)

नई दिल्लीः श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दाैरान मैच खेल रहे भारतीय खिलाडियों को खूबसूरत लड़कियां पानी पिलाती नजर आईं। श्रीलंका में ऐसा पहली बार देखने को मिला है जब मैदान में खिलाड़ियों को लड़कियां पानी पहुंचाने गई हों। इसपर श्रीलंका बोर्ड का कहना है कि हम कुछ अलग करना चाहते थे। अधिकारी ने बेहद उत्साहित होते हुए यह तक कह दिया, 'हां ग्राउंड जरूर खूबसूरत दिखना चाहिए।' 

इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ITW के सह-संस्थापक भैरव शांत ने कहा, 'हम भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज में कुछ नया करना चाहते थे और फिर ये आईडिया हमारे दिमाग में आया।' पहले दो टेस्ट मैचों में भी यह लड़कियां अपना काम करती नजर आईं आैर अब 12 अगस्त को होने वाली आखिरी टेस्ट मैच में भी यह लड़कियां मैदान में खिलाड़ियों तक पानी पहुंचाती नजर आएंगी। इसके बाद वनडे सीरीज के दाैरान भी इनकी ड्यूटी लगाई जा सकती है। 

सबसे पहले सन् 1938 में इंग्लैंड-आॅस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच के दाैरान लड़कियों को खिलाड़ियों के लिए पानी पहुंचाते हुए देखा गया था। उस टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलिया कप्तान जो डार्लिंग ने टी-ब्रेक की सलाह दी थी। और इसके बाद से इसे फैशन के तौर पर अपना लिया गया था।

Advertising