जब मैदान के बीच आ गए ''भूत'',स्टेडियम में मचा हंगामा

Thursday, Jun 09, 2016 - 04:10 PM (IST)

टोक्यो: जापान के बेसबॉल मैदान में उस समय अजीब स्थिति देखने को मिली जब मैच के दौरान लोगों को ‘भूत’ नकार आए। दरअसल निप्पोन हैम फाइटर्स और याकूल्ट स्वॉलोव के बीच बेसबॉल मैच की शुरुआत में हॉरर फिल्मों के दो किरदारों सदाको (द रिंग की भूत) और कयाको (द ग्रज की डायन) ने मैदान में पहुंचकर दर्शकों को चौंका दिया और पूरे स्टेडियम में हंगामा मच गया और तो और काफी दर्शक एकाएक अपनी अपनी सीट से भी खड़े हो गए।  
 
बेसबॉल मैच के लिए जब चीयरलीडर्स वॉर्मअप कर रहे थे, उसी समय स्टेडियम की बड़ी स्क्रीन खाली हो जाती है और द रिंग सीरीज की भूत सदाको सफेद लंबे ड्रेस में मैदान में प्रवेश करती है। उसका चेहरा लंबे बालों से ढंका हुआ था।  सदाको के बाद एक और डरवना पात्र कयाको (द ग्रज सीरीज की डायन) छोटे भूत ताशियो के साथ मैदान में प्रवेश करते हैं। सदाको 96 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ते हुए आती है और कयाको की ओर गेंद फेंकती है। कयाको गेंद को मारती है लेकिन अपने मुड़े हुए पैरों की वजह से दौड़ नहीं पाती। वह तोशिओ को पास देती है, जो पहले बेस तक दौड़ पूरी करता है।  
 
यह पूरा मैच आगामी नई फिल्म सदाको वर्सेस कयाको के प्रोमोशन के लिए किया गया था जो 18 जून को जापान में रिलीज होगी। जापान में बेसबॉल जितना लोकप्रिय है, लोगों में उतनी ही दीवानगी हॉरर फिल्मों को लेकर भी है। 
Advertising