बार्सिलोना ने एटलेटिको से खेला ड्रा, मैसी चोटिल

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2016 - 02:18 PM (IST)

बार्सिलोना: बार्सिलोना के लिए एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ स्पेनिश ला लीगा मुकाबला काफी निराशाजनक रहा जिसमें मेहमान टीम ने आखिरी गोल की बदौलत मैच 1-1 से ड्रा करा दिया और घरेलू टीम के स्टार खिलाड़ी लियोनल मैसी भी चोट के कारण अगले 3 सप्ताह के लिए बाहर हो गए।  

बार्सिलोना ने अच्छी शुरूआत की थी और मैच के 41वें मिनट में इवा राकिटिक ने एटलेटिको के मजबूत डिफेंस को भेदते हुए आंद्रेस इनिएस्टा के क्रास पर हैडर से गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। लेकिन इसके कुछ समय के बाद ही मैसी खेलने के दौरान चोटिल हो गये। उनके दाए पैर की जांघ में दर्द होने लगा और वह फिर खेल नहीं सके।  

अर्जेंटीना खिलाड़ी मैच के 58वें मिनट में मैदान से धीरे धीरे चलते हुये बाहर चले गये। उनकी जगह आर्दा तुरान मैदान पर आए। इस मौके का फायदा उठाते हुए एटलेटिको के कोच डिएगो साइमन ने टोरेस और कोरिया को मैदान पर उतारा और उन्हें इसका फायदा भी मिला। मैच के 61वें मिनट में टोरेस ने कोरिया के पास पर गेंद को नेट में पहुंचाकर बराबरी का गोल दाग स्कोर 1-1 से बराबरी पर पहुंचा दिया।  मैसी की अनुपस्थिति में ब्राजीली खिलाड़ी नेमार ने बार्सिलोना का नेतृत्व करने का प्रयास किया लेकिन वह टीम के लिए विजयी गोल नहीं दाग सके। रियाल मैड्रिड अब सेविला से दो अंक आगे है जबकि बार्सिलोना 3 अंक पीछे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News