वाइफ के साथ इस टीम को चीयर करने के लिए पहुंचे सचिन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2017 - 12:48 PM (IST)

नई दिल्ली:  प्रीमियर बैडमिंटन लीग में मंगलवार को 'चेन्नई स्मैशर्स' ने 'बेंगलूरू ब्लास्टर्स' के बीच मुकाबला हुआ। इस दौरान बेंगलुरू को चीयर करने के लिए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर खुद अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। PBL टीम 'बेंगलुरू ब्लास्टर्स' में सचिन की हिस्सेदारी है। 

वाइफ अंजलि को समझाते नजर आए सचिन
मैच के दौरान कई बार ऐसा देखा गया जहां सचिन अपनी वाइफ अंजलि को खेल के बारे में समझाते नजर आएं। इसी वजह से कई मौकों पर दोनों बातचीत करते हुए कैमरे पर कैद भी हुए। मैच के बाद उन्होंने बैडमिंटन कोच पी. गोपीचंद से भी बातचीत की। 

चेन्नई ने बेंगलुरु ब्लास्टर्स को किया स्मैश 
ओलिंपिक रजत पदक विजेता पी वी सिंधू और परुपल्ली कश्यप के शानदार प्रदर्शन की बदौलत चेन्नई स्मैशर्स ने बेंगलूरु ब्लास्टर्स को प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में मंगलवार को 5-0 से धो दिया।  चेन्नई स्मैशर्स को अपने पहले मुकाबले में हैदाराबाद हंटर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में सिंधू ने ओलिंपिक चैंपियन स्पेन की कैरोलिन मारिन से पराजय झेली थी लेकिन बेंगलुरु के खिलाफ सिंधू ने शानदार वापसी करते हुए अपना मुकाबला जीत लिया।  

सिंधू का मैच चेन्नई का ट्रंप मैच भी था और इसे जीतने से उसे दो अंक हासिल हुे जो उसकी जीत में निर्णायक रहे। सिंधू ने दूसरे मैच में चियूंग एनगान यि को 24 मिनट में 12-10,11-6 से पीट दिया। हालांकि पहला गेम संघर्षपूर्ण रहा लेकिन दूसरे गेम में सिंधू ने विपक्षी खिलाड़ी को कोई मौका नहीं दिया।मुकाबले के पहले मैच में परुपल्ली कश्यप ने सौरभ वर्मा को 25 मिनट में 11-8,11-5 से हराकर चेन्नई को विजयी शुरुआत दी। सिंधू ने अपना मैच जीतकर स्कोर 3-0 कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News