गीता-बबीता, श्रीजेश के लिए प्रशंसकों का समर्थन सबसे बड़ी ताकत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2017 - 03:41 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय हॉकी टीम के कप्तान और गोलकीपर श्रीजेश ने कहा है कि उनके प्रशंसकों का समर्थन सबसे बड़ी ताकत हैं जो उन्हें बेहतर खेलने की प्रेरणा देते हैं। श्रीजेश ने यह बात इंडियन स्पोट्र्स फैंस क्लब के एक कार्यक्रम में कहीं। भारतीय गोलकीपर ने इस मौके पर छत्तीसगढ़ की रेडियो जॉकी रचना नायक बनछोड़ को वर्ष के सर्वश्रेष्ठ फैंस की ट्रॉफी से भी सम्मानित किया। इस क्लब में करीब 30 देशों के 59 हजार फैंस जुड़े हैं।   

हाल में दंगल फिल्म से एक बार फिर सुर्खियों में आई गीता और बबीता फोगट ने कहा कि वे दुनिया भर के अपने प्रशंसकों से मिले स्नेह से बेहद अभिभूत हैं। उन्हें अपने पूरे करियर में और फिर फिल्म दंगल के लिए अपने प्रशंसकों का भरपूर साथ मिला है। इसके लिए वे तहेदिल से उनकी शुक्रगुजार हैं। 

दोनों ने कहा कि उनके समर्थक देश के लिए कुछ अच्छा करने की इच्छा रखने वालों की हौसला आफजाई करके एक तरह से देशभक्ति का ही काम करते हैं। इंडियन स्पोट्र्स फैंस क्लब के संयोजक जेम्स हूबर्ट ने इस क्लब के प्रशंसकों की भारतीय खिलाडिय़ों के प्रति जोश और जुनून के साथ हौसला आफजाई करने के लिए सराहना की। उन्होंने कहा कि इस क्लब की स्थापना पिछले साल की गई थी और उन्हें खुशी है कि इस संख्या में तजी से इजाफा हो रहा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News