कोहली पर बोले बाबर आजम, हम अलग तरीके से करते है बल्लेबाजी

Tuesday, Mar 14, 2017 - 06:42 PM (IST)

लाहौर: पाकिस्तान के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज बाबर आजम ने कहा कि वह भारतीय कप्तान विराट कोहली के शानदार खेल से प्रेरित हैं और वह उन्हीं की तरह सफलता के शिखर पर पहुंचना चाहते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज की तैयारियों में जुटे आजम ने यहां अभ्यास शिविर में संवाददाताओं से कहा, विराट और मेरी खेल शैली अलग-अलग है। हम दोनों अलग अलग तरीके से बल्लेबाजी करते हैं लेकिन मैं उनसे बहुत ज्यादा प्रेरित हूं। 

आजम ने कहा, ‘‘जिस तरह वह शानदार बल्लेबाजी कर टीम की जीत में योगदान दे रहे हैं, मैं भी उन्हीं की तरह सफलता के शिखर तक पहुंचना तथा टीम की जीत में योगदान देना चाहता हूं। उन्होंने कहा, मैं अपनी टीम के लिये हमेशा मैच विजयी प्रदर्शन करना चाहता हूं और ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहता हूं। मुझे अभी करियर में लंबा सफर तय करना है लेकिन मैं सही दिशा में आगे बढऩा चाहता हूं।  

उल्लेखनीय है कि 22 वर्षीय आजम ने पदार्पण के बाद से 23 वनडे मैचों में 53 के प्रभावशाली औसत के अलावा चार ट््वंटी-20 मैचों में 116 के प्रभावशाली औसत से रन बनाये हैं। उनकी बल्लेबाजी को देखते हुए पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर ने उनकी तुलना विराट से की थी। 

Advertising