पाकिस्तान टीम के पास खराब रिकार्ड को सुधारने का मौका: अजहर

punjabkesari.in Saturday, Jun 17, 2017 - 08:50 AM (IST)

लंदन: पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच अजहर महमूद ने कहा कहा कि चैंपियन्स ट्रॉफी फाइनल में उनकी टीम के पास भारत के खिलाफ आईसीसी टूर्नामेंटों में खराब रिकार्ड में सुधार करने का महत्वपूर्ण मौका रहेगा। 

अजहर ने कहा कि आईसीसी टूर्नामेंट में भारत का पलड़ा भारी रहा है। लेकिन चीजें बदल सकती है और इस बार हमें यह तमगा हटाना होगा कि हम आईसीसी प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते हैं। उन्होंने ओवल में अपनी टीम के अभ्यास सत्र के बाद पत्रकारों से कहा कि इतिहास बदल सकता है और उम्मीद है कि हम इसे बदल सकते हैं। 

भारत ने इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी टूर्नामेंट में नाकआउट चरण के तीनों मैच जीते हैं लेकिन अजहर ने कहा कि उनकी टीम इस बार इसे बदल सकती है।  उन्होंने कहा कि अगर हम जीत दर्ज करते हैं तो यह हैरानी भरा नहीं होगा। हम जब यहां आए थे तो किसी ने भी हमें दावेदार नहीं माना था। हम 8वें नंबर की टीम थे और हमने किसी ने कोई तवज्जो नहीं दी थी। लेकिन किसी ने मुझसे टूर्नामैंट से पहले पूछा कि कौन सी टीम फाइनल में पहुंचेंगी और मैंने कहा था पाकिस्तान।  अजहर ने कहा कि मुझे अपने खिलाड़ियों पर विश्वास है। अगर हम जीत दर्ज करते हैं तो यह पूरे देश के लिये बहुत बड़ा तोहफा होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News