हॉट फोटोशूट करवाने की शौकीन है सेरेना विलियम्स, देखिए PICS

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2017 - 11:53 AM (IST)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में इतिहास रचने से एक कदम दूर सेरेना विलियम्स जिस तरह टैनिस कोर्ट में अपने हुनर का जलवा दिखाती है, उसी तरह वह अपने ग्लैमरस लुक की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। 

सेरेना को हॉट फोटोशूट करवाने में आता है ज्यादा मजा
रिपोर्ट्स के मुताबिक सेरेना को अपनी गेम से ज्यादा हॉट फोटोशूट करवाने में मजा आता है, उन्हें फोटोशूट का बहुत करवाना काफी पंसद हैं।  अक्सर ही वह अपने हॉट फोटोशूट और सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। उनकी ज्यादातर फोटोज में वे कैप्शन के तौर पर लिखती हैं, कि वे सबसे ज्यादा खुद से प्यार करती हैं। दिलचस्त बात तो ये हैं कि सेरेना की फैन फॉलिंग में इंडियन फैंस का भी है। 

विलियम्स बहनों के बीच होगा ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताबी मुकाबला
ऑस्ट्रेलियन ओपन में महिला एकल वर्ग का फाइनल मुकाबला अमरीका की विलियम्स बहनों के बीच खेला जाएगा। रोमांचक बात यह है कि सेरेना और वीनस किसी ग्रैंड स्लैम टूर्नामैंट के फाइनल मुकाबले में नौंवी बार आमने-सामने होंगी।  सेरेना विलियम्स ने टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल मुकाबले में क्रोएशिया की मिरजाना-लुसिक बारोनी को सीधे सेटों में 6-2, 6-1 से मात दी, वहीं दूसरी ओर वीनस ने अमरीका की कोको वेंडवेघ को 6-7 (3-7), 6-2, 6-3 से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News