चोट के बाद विराट की झलक पाने के लिए उमड़ी भारी भीड़ (Watch video)

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2017 - 04:42 PM (IST)

रांची: आस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां चल रहे तीसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के पहले दिन चोटिल हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली जब रात को यहां अस्पताल में अपने कंधे की चोट का स्कैन कराने पहुंचे तो उनकी झलक पाने के लिए भारी संख्या में प्रशंसकों की भीड़ उमड़ गई।  28 वर्षीय विराट मौजूदा समय में भारतीय बल्लेबाजी की रीढ़ कहे जा सकते हैं और प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। वह अपनी लाजवाब बल्लेबाजी से कहीं न कहीं अपने आदर्श मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की भरपाई करने में सफल रहे हैं।   



भारी संख्या में जमा हो गए लोग
विराट जब यहां पहुंचे तो अस्पताल परिसर में भारी संख्या में लोग जमा हो गए और अपने इस चहेते खिलाड़ी का दीदार करने और उन्हें छूने के लिये, उनके पास जाने की भरसक कोशिश करते दिखे। कड़ी सुरक्षा के बीच विराट अस्पताल से निकलकर सीधे अपनी कार में चले गये।   इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने विराट की तुलना प्रीमियर लीग फुटबालरों से करते हुए कहा कि भारत में क्रिकेटरों का प्रशंसकों के दिलों में स्थान प्रीमियर लीग फुटबालरों से कहीं ज्यादा ऊंचा है।  

फील्डिंग करते हुए कोहली को लगी थी चोट
उल्लेखनीय है कि स्टार बल्लेबाज विराट को पहले दिन लंच के बाद मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए दांए कंधे में चोट लग गयी थी जिसका स्कैन कराया गया था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उमीद जतायी थी कि विराट इलाज के बाद शेष टेस्ट में हिस्सा ले सकेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News