नाइल को गुजरना होगा लंबे रिहैब से

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2016 - 03:34 PM (IST)

सिडनी : आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नाइल को श्रीलंका दौरे पर कमर की हड्डी में लगी चोट के बाद लंबी रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरना होगा।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया(सीए) ने सोमवार को इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि नाइल को अब लंबे अर्से तक रिहैब से गुजरना होगा। आस्ट्रेलियाई टीम के फिजियोथैरेपिस्ट डेविड बीकले ने बताया कि नाइल की पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी है और उनकी क्रिकेट में वापसी रिहैब के बाद ही तय हो सकेगी।

नाइल शुरू से ही श्रीलंका दौरे का हिस्सा रहे हैं और उन्हें टेस्ट और वनडे टीम का हिस्सा बनाया गया था। लेकिन वह एक भी मैच नहीं खेल सके। उन्हें गत सप्ताह ही दौरे से बाहर कर दिया गया था और वह इलाज के लिये स्वदेश लौट गये थे। बीकले ने बताया कि गेंदबाज की पीठ के निचले हिस्से में काफी दर्द है और उन्हें आगे समस्या न हो इसके लिये उन्हें मैच में गेंदबाजी नहीं करने दी गई।आस्ट्रेलियाई गेंदबाज गत वर्ष से ही चोटों से जूझ रहे हैं।

सितंबर 2015 में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में हैमस्ट्रिंग चोट लगी थी। वहीं पिछले ग्रीष्मकालीन सत्र में वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट पदार्पण करने वाले थे लेकिन उन्हें कंधे में चोट लग गई। उन्होंने मार्च 2016 में दक्षिण अफ्रीका दौरे से ट्वंटी 20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News