अंपायर के फैसले पर विरोध जताने के लिए हेजलवुड ने मांगी माफी

Wednesday, Feb 24, 2016 - 08:24 AM (IST)

क्राइस्टचर्च: आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट के चौथे दिन अंपायर के फैसले पर नाराजगी और विरोध व्यक्त करने के लिए माफी मांगी है। 

 
मैच के चौथे दिन के पहले सत्र में हेजलवुड ने न्यूजीलैंड के केन विलियमसन के खिलाफ पगबाधा की जबर्दस्त अपील की लेकिन अंपायर रेनमोरे मार्टिनेस्ज ने अपील को ठुकरा दिया। कप्तान स्टीवन स्मिथ ने इस पर समीक्षा की मांग की जिसके लिए हॉट स्पॉट तकनीक का प्रयोग किया गया।  बड़ी स्क्रीन पर हॉट स्पॉट की स्पष्ट तस्वीर नजर नहीं आ रही थी, इसलिए बॉल ट्रेकिंग का सही परीक्षण नहीं किया जा सका। इसके बाद हेजलवुड भड़क गए और अभद्र भाषा का प्रयोग किया, उनकी आवाजें माइक्रोस्टम्प में कैद हो गईं। कप्तान स्मिथ भी अंपायर और केन से उलझ गए।  
 
यह मुद्दा सोशल मीडिया पर छा गया और टीम के प्रवक्ता के अनुसार हेजलवुड ने अपने किए के लिए अंपायर से माफी भी मांग ली है। केन विलियम्सन ने न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में सर्वाधिक 97 रनों की पारी खेली और वह जैक्सन बर्ड की गेंद पर बोल्ड आउट हो गए। दूसरा टेस्ट पूरी तरह से आस्ट्रेलिया की मुट्ठी में है, मेहमान टीम को जीत के लिए 131 रन और बनाने हैं और उनके पास 9 विकेट शेष हैं।  
 
Advertising