PAK के खिलाफ ODI सीरीज से बाहर हुए अॉस्ट्रेलिया के ये स्टार खिलाड़ी

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2017 - 02:27 PM (IST)

सिडनी: आस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ 13 जनवरी से शुरू हो रही 5 वनडे मैचों की सीरीज के लिए शनिवार को टीम की घोषणा कर दी है। टीम से अनुभवी बल्लेबाज जार्ज बैली तथा अरोन फिंच की छुट्टी कर दी गई है। वनडे टीम में तेज गेंदबाज बिली स्टानलेक तथा क्रिस लिन को शामिल किया गया है। बिली इस सीरीज से अपने अंतिरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत करेंगे। 

आस्ट्रेलियाई टीम के अंतरिम चयनकर्ता प्रमुख ट्रेवर होंस ने कहा कि यह सीरीज हमारे लिए बेहद अहम स्थान रखती है। हमें इस सीरीज के तुरंत बाद न्यूजीलैंड के साथ चैपल-हैडली सीरीज खेलनी है। इसके बाद चैंपियंस ट्राफी में हिस्सा लेना है। यह सीरीज हमें अपनी तैयारियों को परखने तथा उसे मजबूत करने का यह शानदार अवसर होगा।

उन्होंने कहा कि बिली और क्रिस को उनके घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन का ईनाम मिला है। दोनों ही बेहद प्रतिभाशाली हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि ये दोनों खिलाड़ी अपनी भूमिका से न्याय कर सकेंगे।  होंस ने टीम से बाहर किए गए बैली और फिंच के बारे में कहा कि बैली और फिंच दोनों ही वनडे प्रारूप के अहम खिलाड़ी हैं लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों खराब फार्म से जूझ रहे हैं।  मैंने दोनों खिलाड़ियों से इस संदर्भ में बात की है और मुझे लगता है कि दोनों को घरेलू क्रिकेट में खेलते हुए अपनी फार्म हासिल करनी होगी।

टीम इस प्रकार है- स्टीवन स्मिथ (कप्तान) ,पैट कमिंस ,जेम्स फाकनर, जोश हैजलवुड ,अ्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, क्रिस लिन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, बिली स्टानलेक, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड और एडम जांपा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News