सेमीफाइनल के पहले चरण में भिड़ेंगे कोलकाता-मुंबई

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2016 - 12:27 PM (IST)

कोलकाता:  पहले सीजन की विजेता एटलेटिको डी कोलकाता और मुंबई सिटी एफसी शनिवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सेमीफाइनल के पहले चरण में रवींद्र सरोवर स्टेडियम में आमने-सामने होंगे।  

दोनों टीमें की नजरें लीग के तीसरे सीजन में फाइनल में अपनी जगह पक्की करने पर होंगी। इस मैच में पिछले रिकार्डों के कोई मायने नहीं होंगे क्योंकि इस मैच में दोनों टीमें पहले चरण में शुरुआती बढ़त लेकर अपने स्थिति को मजबूत करना चाहेंगी।  दोनों टीमों के लिए पहले स्कोर करने के कई मायने हैं। मुंबई ने इस सीजन में 14 मैचों में से 8 में पहले स्कोर किया है जिसमें से छह में उसे जीत मिली है और दो ड्रॉ रहे हैं। कोलकाता का रिकार्ड भी यही है। उसने जब भी पहले गोल किया है वह हारी नहीं है।  

मैच से पहले कोलकाता के कोच जोस मोलिनो ने कहा कि मुंबई के खिलाफ यह हमारा एक और मैच है। हमने लीग दौर में उनके खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे भरोसा है कि मेरी टीम इस मैच में जीत दर्ज करेगी। हमें हमारे डिफेंस में अच्छा काम करना होगा साथ ही हमें गोल भी करने होंगे,  हालांकि इस सीजन में कोलकाता का घर में प्रदर्शन काफी निराशाजनक 8  ड्रॉ के कारण कोलकाता को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था लेकिन कोच का मानना है कि उनकी टीम इस मैच में भी सिर्फ जीत के लिए खेलेगी। मोलिनो ने कहा कि हम कभी ड्रा के लिए लिए नहीं खेले। हम हर मैच जीतने के लिए खेले हैं। हमारी कोशिश जीतने की होती है लेकिन अगर हम ऐसा नहीं कर पाते हैं तो ड्रॉ के लिए जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News