अश्विन ने पास किया यो यो टेस्ट, फिर खेलेंगें रणजी ट्रॉफी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2017 - 06:23 PM (IST)

चेन्नई: भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में यो-यो फिटनेस टेस्ट पास कर लिया। अश्विन ने हाल ही में तमिलनाडु की तरफ से आंध्र प्रदेश के खिलाफ रणजी मैच खेला है। अश्विन ने ट्वीट किया, ‘‘बेंगलुरु की यात्रा शानदार रही, यो यो टेस्ट पास किया। अब वापिस रणजी ट्रॉफी 2017 टीम तमिलनाडु।’’ इंग्लैंड में वारेस्टरशर की ओर से काउंटी क्रिकेट खेलकर लौटने के बाद राज्य (तमिलनाडु) के लिए एमए चिदंबरम स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी का पहला मैच खेलने वाले अश्विन यो यो टेस्ट के लिए बेंगलुरु गए थे।

इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह यो यो टेस्ट के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं मानकों को मानने वाला इंसान हूं, अगर कोई नया मानक बना है तो मैं उसे पाने की पूरी कोशिश करता हूं। हर नेतृत्व के लिए टीम के लिये कुछ योजना होती है। अगर मौजूदा नेतृत्व की यह योजना है तो इसका सम्मान करना चाहिये।’’ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में जगह बनाने में नाकाम रहे अश्विन के लिए यह देखना दिलचस्प होगा की न्यूजीलैंड के साथ श्रृंखला में उन्हें जगह मिलती है या नहीं।

अश्विन 14 अक्तूबर से त्रिपुरा के खिलाफ ग्रुप सी के रणजी मैच के लिये टीम का हिस्सा होंगे। यो यो टेस्ट उस समय सुॢखयों में आया था जब युवराज सिंह और सुरेश रैना कथित तौर पर इसे पूरा करने में नाकाम रहे थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News