बच्चों संग मैच देखने पहुंची नेहरा की Wife, फिर मिली ऐसी खबर की हो गईं मायूस

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2017 - 06:41 PM (IST)

नई दिल्ली: सोमवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में हैदराबाद और पंजाब के बीच मैच खेला गया। मैच के दौरान हैदराबाद के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की वाइफ रुशमा भी अपने बेटे संग पहुंची। नेहरा का परिवार मैच का पुरा लुप्त उठा रहा था लेकिन इस दौरान उनकी पत्नी को एक ऐसी खबर मिली जिसके सुनते ही वह कुछ समय के लिए मायूस हो गईं। 
PunjabKesari
दरअसल, रुशमा अपने बेटे के साथ अपने पति नेहरा को मैच खेलते हुए देखने के लिए आईं, परंतु वह देख नहीं सकीं। टॉस के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने प्लेइंग इलेवन में किए गए चेंजेस के बार में बताया जिसमें आशीष नेहरा को मैच से बाहर रखा गया था। इस मैच में हैदराबाद टीम में नेहरा और बिपुल शर्मा की जगह बरिंदर सरण और सिद्धार्थ कौल को शामिल किया गया था। 
PunjabKesari
डेविड वॉर्नर के प्लेइंग इलेवन की घोषणा करने तक रुशमा नहीं जानती थीं कि नेहरा इस मैच में नहीं खेलेंगे। वे गैलरी में अपनी बेटी के साथ बैठकर नेहरा के खेलने का इंतजार करने लगीं। हालांकि बाद में उन्हें इस बात का पता चला कि नेहरा इस मैच में खेल ही नहीं रहे हैं। नेहरा के बाहर होने की बात जानकर रुशमा थोड़ी मायूस नजर आईं। हालांकि हैदराबाद ने इस रोमांचक मैच में पंजाब को 5 रन से हरा दिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News