जब युवराज को आया अपने फैंस पर गुस्सा!

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2015 - 02:34 PM (IST)

नई दिल्ली: स्टार भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हुए दूसरे अंतरराष्ट्रीय ट्वेंटी 20 मैच में बाधा डालने के लिए कटक के दर्शकों की जमकर आलोचना की है। युवराज सोशल मीडिया ट्विटर पर कहा कि यह शर्मनाक है। जब हम जीतते है तो सब अच्छा रहता है, लेकिन जब हम हारते हैं तो आप लोग इस तरह का व्यवहार करते हो। अपने खिलाड़ियों और खेल के प्रति थोड़ा सम्मान तो दिखाइए।

इस मैच में भारतीय पारी के 92 रनों पर सिमटने के बाद दर्शक निराश हो गए थे और जब दक्षिण अफ्रीका आसान जीत की तरफ बढ़ रहा तो दर्शक आपा खो बैठे। मैच में दक्षिण अफ्रीकी पारी के 11वें ओवर के बाद दर्शकों के उपद्रव के कारण पहले 27 मिनट तक मैच रोकना पड़ा था। मैच के एक बार फिर शुरू होने के बाद दो ही ओवर बीते थे कि दर्शकों ने एक बार फिर उपद्रव करना शुरू कर दिया और 13वें ओवर के बाद 30 मिनट तक मैच को फिर रोकना पड़ा।

दक्षिण अफ्रीका ने यह मैच 6 विकेट से जीतकर सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली थी। पूरे क्रिकेट जगत में इस धटना की जमकर निंदा हो रही है। भारत के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर, वीवीएस लक्ष्मण, दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस और इंग्लैंड के माइकल वान ने कड़ी आलोचना की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News