फैंस भी अपने मजे के लिए बोतलें फेंकना शुुरु कर देते है: धोनी

Tuesday, Oct 06, 2015 - 02:52 PM (IST)

कटक: भारतीय क्रिकेट टीम के शांत स्वभाव कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खराब प्रदर्शन के बावजूद जिस तरह अपनी टीम का बचाव करते हैं उसी तरह से कटक में सोमवार को दर्शकों के उपद्रवी व्यवहार से भी वह नाराज नहीं हैं, और कैप्टन कूल ने कहा है कि वह इसे लेकर गंभीर नहीं है।   
 
कटक में दूसरे ट्वंटी 20 मुकाबले के दौरान दर्शकों के भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन पर स्टेडियम में बोतलें फेंकने और हंगामा करने के कारण मैच को दो बार रोकना पड़ा था। लेकिन धोनी ने मैच के बाद कहा कि वह इस बात पर गंभीर नहीं है। उन्होंने दर्शकों के खराब व्यवहार को लेकर कहा कि यह कोई गंभीर मसला नहीं है। कई बार दर्शक मजे के लिए भी ऐसा करते हैं। कप्तान ने कहा कि हमें इन बातों को गंभीरता से बिल्कुल नहीं लेना चाहिए। मुझे याद है कि हम विजाग में खेल रहे थे और हमने आसानी से मैच भी जीता लेकिन फिर भी दर्शकों ने हमपर बोतलें फेंकी। यह एक बोतल से शुरू होता है फिर बाकी दर्शक भी मजे के लिए बोतलें फेंकना शुरू कर देते हैं।
 
हांलाकि धोनी ने साथ ही कहा कि खिलाड़ियों की सुरक्षा के साथ कभी भी समझौता नहीं किया जाना चाहिये। उन्होंने कहा कि जब बात सुरक्षा की होती है तो खिलाड़यिों की सुरक्षा के साथ समझौता नहीं किया जा सकता है। मुझे नहीं लगता है कि हमारी सुरक्षा को लेकर कोई भी डर था। कई लोग जब बोतलें फेंक रहे थे तभी भी अंपायर को लगा कुछ डर नहीं है और हम सभी मैदान पर ही बैठे थे। 
Advertising