जडेजा ने छोड़ा दिल्ली का कोच पद!

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2015 - 04:00 PM (IST)

नई दिल्ली:  दिल्ली का रणजी मैच शुरू होने के 24 घंटे बाद ही टीम के कोच अजय जडेजा के अपने पद से इस्तीफा देने की अटकलें सामने आ गई हैं लेकिन पिछले कई दिनों से आंतरिक मतभेदों के कारण सुर्खियों में बने हुए दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ(डीडीसीए) ने कहा है कि उसे इस संदर्भ में जडेजा से कोई आधिकारिक पत्र अभी तक नहीं मिला है।  
 
पूर्व भारतीय क्रिकेटर जडेजा ने पिछले महीने दिल्ली रणजी ट्राफी टीम का कोच पद संभाला था। लेकिन वह गुरूवार से जयपुर में राजस्थान के खिलाफ शुरू हुए रणजी सत्र के दिल्ली के पहले मैच में अपनी टीम के साथ नहीं गए। जडेजा के नहीं जाने को लेकर विरोधाभासी खबरें सामने आई जिनमें कहा गया कि अमित भंडारी को कोच नियुक्त किए जाने के कारण जडेजा टीम के साथ नहीं गए जबकि एक अन्य खबर में कहा गया कि अपने बेटे के अस्वस्थ होने के कारण जडेजा टीम के साथ नहीं गए।  
 
इस बीच डीडीसीए के अध्यक्ष एस पी बंसल ने यूनीवार्ता को कहा कि हमें जडेजा की तरफ से इस्तीफे को लेकर कोई जानकारी नहीं है और हमें जडेजा से कोई आधिकारिक पत्र भी नहीं मिला है। इस्तीफा देना या नहीं देना उनका व्यक्तिगत फैसला है और यदि वह इस्तीफा देते हैं तो कोई वैकल्पिक प्रबंध किया जाएगा।
 
बंसल ने साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि अपने बेटे के अस्वस्थ होने के कारण ही जडेजा टीम के साथ नहीं जा पाए। उन्होंने इस बात से भी इंकार किया कि भंडारी की नियुक्ति के कारण जडेजा जयपुर नहीं गए।  डीडीसीए के उपाध्यक्ष चेतन चौहान ने भी कहा कि हमें कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है कि जडेजा ने कोच पद से इस्तीफा दिया है। अगर वह इस्तीफा देते हैं तो हम उन्हें मनाने की पूरी कोशिश करेंगे क्योंकि वह एक बड़े खिलाड़ी हैं और उन्होंने भारतीय क्रिकेट में अभूतपूर्व योगदान दिया है। हम उन्हें अपने साथ रखना चाहेंगे।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News