हॉकी टीम के कप्तान सरदार ने कहा, अपने खेल से सबको जवाब दूंगा

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2015 - 04:28 PM (IST)

नई दिल्ली: इस सत्र के हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) में अपेक्षाकृत काफी कम दाम में बिके भारतीय हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह ने कहा है कि किसी को भी इस बारे में चिंता करने की जरुरत नहीं है और वह अपने खेल से सबको जवाब देंगे।   
 
29 वर्षीय सरदार ने कहा कि किसी को भी मेरे बारे मे कुछ भी बोलने की जरुरत नहीं है। सबके जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। सब लोग बोलते रहें, मैं अपने खेल से बता दूंगा कि मैं अभी क्या हूं। पंजाब वारियर्स की टीम ने सरदार सिंह को एचआईएल के तीसरे सत्र के लिए 58 हजार डालर में खरीदा है जो कि पिछले सत्रों से 20 हजार डालर कम राशि है। पिछले सत्रों में दिल्ली वेवराइडर्स की टीम ने उन्हें 78 हजार डालर में खरीदा था।  
 
आकाशदीप सिंह, मनदीप सिंह, गुरमेल सिंह जैसे युवा खिलाड़ियों से भी कम दाम पर बिकने वाले सरदार सिंह ने कहा कि पिछली बार दिल्ली ने मुझे अधिक राशि में खरीदा था और टीम ने मेरे नेतृत्व में बेहतर प्रदर्शन भी किया था। मैं खुश हूं कि युवा खिलाड़ी अच्छे दामों में बिके हैं और यह सकारात्मक संदेश भी है। उनपर अब अपेक्षाओं पर खरा उतरने की जिम्मेदारी होगी। उनहोंने कहा कि मुझे किसी से कोई परेशानी नहीं है। मेरा लक्ष्य देश के लिए अच्छा खेलते रहने का है और मैं लंबे समय तक ऐसा करते रहने के लिए प्रयासरत रहूंगा।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News