आईएसएल के दूसरे सत्र के लिए ब्लास्टर्स तैयार : सचिन

Thursday, Sep 17, 2015 - 12:12 PM (IST)

तिरुवनन्तपुरम: हीरो इंडियन सुपर लीग(आईएसएल) के शुरू होने में मात्र कुछ दिन शेष रह गए हैं और क्रिकेट के बादशाह सचिन तेंदुलकर की टीम तथा गत उपविजेता केरल ब्लास्टर्स ने लीग के दूसरे संस्करण के लिए अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं।  केरल ब्लास्टर्स की टीम इस समय यहां ग्रीनफील्ड स्टेडियम में कड़ा अभ्यास करने में जुटी है और वह टूर्नामेंट के पहले कुछ अभ्यास मैच भी खेलेगी। केरल की टीम टूर्नामेंट में अपने पहले मुकाबले में 6 अक्टूबर को यहां स्थित जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में नार्थ ईस्ट यूनाईटेड के खिलाफ खेलेगी।  
 
टीम के सहमालिक मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को यहां टीम जर्सी लांच करते हुए कहा कि मैं टीम के मुख्य प्रायोजक मुत्थूत पापच्चन ग्रुप को टीम को अपार सहयोग देने के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहूंगा। टीम के साथ पहले और दूसरे सत्र के साथ जुडऩे वाले इस ग्रुप का और हमारा अच्छा साथ रहा है और दूसरे सत्र का हमें बेसब्री से इंतजार है।
 
सचिन ने कहा कि टीम ने पिछले सत्र के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन किया था और लाजवाब प्रदर्शन कर गत विजेता बनी थी। टूर्नामेंट से युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ एक मंच पर खेलने का शानदार मौका मिला था। मैं उम्मीद करता हूं कि टीम इस बार खिताब जीतने में सफल रहेगी।
 
टीम इस प्रकार है- 
फारवर्ड - मोहम्मद रफी ,सीके विनीत, क्रिस डैगनल, एंटोनियो टिमोथी जर्मन,सांचेज वाट ,मननदीप सिंह  मिडफील्डर - मेहताब हुसैन ,विक्टर हेरेको फोरकाडा,जोआओ कोयम्बरा,केविन लोबो,पीटर कारवाल्हो,शंकर सैंपिंगिराज,जोसए कुरियास प्रीटो डिफेंडर- कार्लोस मार्चेना, पीटर रमागे,मार्कश विलियम्स ,ब्रूनो पैरोन,गुरुविंदर सिंह, रमन दीप सिंह, संदेश झिंगन,सौमिक डे  गोलकीपर- संदीप नंदी,स्टीफन बाईवाटर,शिल्टन पाल मुख्य कोच - पीटर टेलर, कोच- ट्रेवर मोर्गन, सहायक कोच -इशफाक अहमद।
 
 
Advertising