''सानिया करेगी मिश्रित युगल में जोड़ीदार का फैसला''

Wednesday, Sep 16, 2015 - 09:39 AM (IST)

नई दिल्ली: भारत के चोटी के युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने आज यहां कहा कि अगले साल रियो ओलंपिक खेलों के मिश्रित युगल के लिए सानिया मिर्जा के साथ कौन जोड़ी बनाएगा इसका फैसला यह स्टार टेनिस खिलाड़ी करेगी।  बोपन्ना ने चेक गणराज्य के खिलाफ डेविस कप विश्व ग्रुप प्लेआफ मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में रियो ओलंपिक में अपने संभावित जोड़ीदार को लेकर पूछे गए कुछ सवालों के जवाब मजाकिया अंदाज में भी दिए जिससे वहां मौजूद लोग भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।  

बोपन्ना से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने रियो खेलों में खेलने के लिए सानिया या लिएंडर पेस से बात की है, उन्होंने तुरंत कहा कि इसका फैसला सानिया करेगी। वह अपनी जिंदगी की सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेल रही है। वह यह फैसला करेगी कि उसे किसके साथ खेलना है। मैं उसके साथ खेलना चाहता हूं। लिएंडर भी उसे साथ खेलना चाहता है।
 
उन्होंने कहा कि जब तक पुरूष युगल की बात है तो क्या हमारे पास कोई अन्य विकल्प (लिएंडर और उनके अलावा) है? यदि मैं गलत नहीं हूं तो हमें संयुक्त रैंकिंग 60.65 की जरूरत पड़ेगी और कोई भी अन्य खिलाड़ी (हमारे अलावा) इसमें फिट नहीं बैठ सकता। यहां तक यदि हम कोई संयोजन बनाने की कोशिश करते हैं तब भी हम ऐसा नहीं कर सकते। 
Advertising