श्रीलंका पर जीत हासिल कर ये बोले कोहली

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2015 - 08:32 PM (IST)

कोलंबो: भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ 2-1 से सीरीज जीतने के बाद मंगलवार को कहा कि 22 साल बाद श्रीलंकाई जमीन पर इतिहास रचने का अहसास लाजवाब है।  भारत ने श्रीलंका को तीसरे टेस्ट के आखिरी दिन 117 रन से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली।
 
विराट ने मैच के बाद कहा कि हम 0-1 से पीछे थे और उसके बाद हमारी राह आसान नहीं थी। मुझे बताया गया था कि हमने श्रीलंका में 22 साल से टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। इसलिये इतिहास रचकर मैं खुश हूं।  युवा टेस्ट कप्तान ने कहा कि हमारी टीम में अधिकतर युवा खिलाड़ी हैं जिन्होंने पहले यहां नहीं खेला है जबकि हरभजन सिंह सीनियर हैं और उन्होंने हमेशा हमारी मदद की। मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है खासतौर पर जब आपकी टीम युवा होती है और करियर के शुरूआती दौर में इतनी बड़ी कामयाबी आपके लिये मील का पत्थर साबित होती है।   
 
उन्होंने कहा कि चोट के कारण हमेशा बहुत निराशा होती है। लेकिन हमारी टीम का रवैया बहुत अच्छा था। चोटिल खिलाड़ी की जगह टीम में लिए गे चेतेश्वर पुजारा ने इस मौके को भुनाया। यही कारण है कि हम अपनी तरह का क्रिकेट खेल रहे हैं।  विराट ने कहा कि कुछ विभागों में हमें और सुधार करने की जरूरत है लेकिन पूरी सीरीज में हमें वह सत्र देखने होंगे जिनमें हमने खराब प्रदर्शन किया। मुझे अपनी टीम पर गर्व है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News