भारत Vs श्रीलंका:भारत के 4 विकेट पर 119 रन

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2015 - 01:00 PM (IST)

कोलंबो: भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन लंच तक चार विकेट पर 119 रन बनाए।  लंच के समय चेतेश्वर पुजारा 55 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए थे।  आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन बारिश के कारण 2 सत्र से अधिक का खेल नहीं हो सका जबकि भारत ने पहली पारी में 2 विकेट पर 50 रन बनाए थे ।  
 
भारतीय टीम ने 15 ओवर खेले थे जब बारिश शुरू हो गई और लंच के बाद कोई खेल नहीं हो सका।  खेल रोके जाने के समय चेतेश्वर पुजारा (19) और विराट कोहली (14) क्रीज पर थे । मैदान का 2 बार मुआयना करने के बाद पहले दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया गया ।   
 
अगले चार दिन मौसम ठीक रहने पर खेल सुबह नौ बजकर 45 मिनट पर शुरू होगा और 5 . 15 तक चलेगा ।  इससे पहले श्रीलंका ने टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और हरी भरी पिच पर उसके तेज गेंदबाजों ने शुरूआती सफलता दिलाई । राहुल दूसरी गेंद पर ही धम्मिका प्रसाद का शिकार हो गए ।  राहुल ने पुजारा के साथ पारी का आगाज किया और पिछले छह टेस्ट में यह पांचवीं सलामी जोड़ी थी । रहाणे (8 )ने शुरूआत अच्छी की लेकिन चौथे ओवर में नुवान प्रदीप ने उन्हें पगबाधा आउट किया ।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News